हिंदी गे सेक्स कहानी: स्ट्रेट बंदे को गे बनाया

हिंदी गे सेक्स कहानी: स्ट्रेट बंदे को गे बनाया

हिंदी गे सेक्स कहानी: हेलो दोस्तो आज में आपको अपनी एक ऐसी कहानी सुनाने जा रहा हूँ जो मेरे लिए एक सपना ही था पिछले 4 5 सालों से जो पूरा हुआ वशीकरण के द्वारा । मै मेरे मित्र से बहुत प्यार करता था किंतु वो समलैंगिक नही था किंतु में उसे बहुत चाहता था। ऐसे बहुत से लोग है जो अपने दोस्त से या किसी और से प्यार करते हैं किंतु उसे बता नही पातें क्योकि उन्हें लडकिया पसंद होती हैं किंतु मेरा यह सपना पूरा हुआ।

मेरी उम्र 26 साल है और मेरे दोस्त की उम्र 24 साल हैं । हम बचपन के दोस्त है लेकिन जैसे जैसे हम बड़े हुए उसका झुकाव लड़कियों की तरफ होता गया और मेरा लड़को की तरफ। मै रोज उसे सोचकर मुठ मारने लगा। हमेशा उसकी खुशी का खयाल रखता था उसके साथ उसके घर रात के रुकने का बहाना ढूंढता था और कई बार जब वो गहरी नींद में होता तो में उसके लंड को हाथ लगाता था हल्के से उसके होंठो पर किस करता था ।

लेकिन वो समलैंगिक नही था तो में हमेशा अपना मन मारकर रह जाता था। हमेशा सोचता रहता था कि ऐसा क्या करूँ कि वो मेरे साथ सेक्स करे। हमेशा इंटरनेट पर ढूंढता रहता था । फिर एक वशीकरण की वेबसाइट के बारे में पता चला । लेकिन में निश्चिंत नही था तो वशीकरण कर बारें में पढ़ा और उनसे संपर्क किया और उन्होंने मेरे लिए ये काम किया।

उनकी फीस बहुत ज्यादा थी लेकिन में इस चीज के लिए कुछ भी कर सकता था मुझसे कहा गया कि एक हफ्ते में ये काम हो जाएगा। उन्होंने उसकी मेरी फ़ोटो जन्म दिनांक मांगी व्हाट्सप्प पर ।

चलो कहानी पर आता हूं। इसके 8 दिन बाद मेने देखा कि मेरे दोस्त का व्यवहार काफी बदल गया । पहले में उससे मिलने के बहाने ढूंढता था अब वो खुद। फ़िल्म देखने गोलगप्पे खाने अकेले में लंबी बातें। फिर एक दिन उसने कहा कि आज वो मेरे घर पे सोयेगा। मुझे अंदर से इतनी खुशी हुई कि क्या बोलू। हम रात को सोने गए लेकिन मेरे मन मे यहीं चल रहा था कि क्या सच मे वशीकरण में अपना काम कर दिया ।

कुछ देर बाद नार्मल बात करने के बाद हम सेक्स की चर्चा में आये उसने एक दम से कहा कि यार अब लड़कियों में मज़ा नही आता क्या करूँ। फिर मेने कहा कि आये तेरा प्लान क्या है सच सच बता मेरे साथ कुछ ऐसा वैसा मत करियो लात पड़ेगी रात में नही तो।। उसने कहा नही में तो ऐसे ही बोल रहा था।

फिर हमने लाइट बंद कर दी। एक घंटे बाद मेने देखा वो मेरे काफी करीब सो रहा था उसने अपना पैर मेरे पैर पर रख दिया और हाथ मेरी छाती पर। मेरी धक धक तेज हो गयी कयोकि वो वही कुछ कर रहा था जिसकी मेने हमेशा से इच्छा की थी । धीरे धीरे मेरा लंड खड़ा हो गया फिर उसने घुटने से मेरा लंड दबाया ओर मेरे से ओर चिपक गया।

उसने मेरा लंड पकड़ लिया मेरा ओर टाइट हो गया।। मेने भी अपना हाथ उसके लंड की तरफ ले गया फिर क्या था वो फूल ओपन हो गया उसने मेरे गालो को चूमना शुरू किया मेरी टीशर्ट खोल कर मेरे निप्पलों में मुह घूमना स्टार्ट किया फिर हल्के से मेरे होठो को किस किया।

मेरा तो आज सपना ही पूरा हो गया।। काफी देर तक हमने किसिंग की। मेने उसका लंड बाहर निकाला काफी बड़ा था सोच रहा था कितनो की चूत फाड़ी है इसने ।। में उसे जोर जोर से हिलाने लगा। उसने भी मेरे लंड को सहलाना स्टार्ट कर दिया ।। उसने मुझे उल्टा किया और गांड में अपना लंड रगड़ने लगा ओर पीछे से किस करने लगा।

फिर उसने मेरी गांड में नारियल का तेल डाल दिया और गांड के छेद पर रख दिया और धीरे धीरे डाल दिया कुछ देर बाद वो झाड़ गया और मुझसे चिपक गया। 10 मिनट बाद मेने कहा कि मुझे भी तेरी मारनी है तो वो बोलने लगा कि भाई कर ले जो भी करना हैं में तो पूरा ही तेरा हु ।।

फिर मेने भी उल्टा करके उसके छेद में डालने लगा ।। लेकिन उसका तो पहली बार था अंदर जा ही नही रहा था क्योंकि वो वर्जिन था सील टाइट थी में ऐसे ही ऊपर से रगड़ने लगा। और ज्यादा उत्तेजना की वजह से मेरा माल भी निकल गया। फिर मेने धीरे धीरे उंगली डालकर उसका छेद ढीला किया मेरा फिर से खड़ा हो गया फिर मेने उसके गांड में अपना लंड घुसा दिया वो रोने लगा दर्द की वजह से फिर मेने बहुत हल्के हल्के उसे चोदने लगा और हम फिर सो गए सुबह जब हमारी आंख खुली तो वो मेरी तरफ देखकर मुस्कुराने लगा ।

मेने मैन ही मन ऊपर वाले को ओर बाबा जी को धन्यवाद दिया ।। उसने मुझसे कहा कि देख ये बात किसी को मत बताना की कल रात हमारे बीच क्या हुआ था। मेने कहा चिंता मत कर तेरा यार हु में तो । फिर उसने मुझे कस के गले लगाया । उसकी छाती की गर्मी और सांस से मेरा लंड खड़ा हो गया फिर उसने उस खड़े लंड को पकड़ लिया और मुझे किस करने लगा।

हम बाथरूम में गए उसने मेरा लंड बाहर निकाला और मेरे पीछे की तरफ जाकर मेरी गांड में अपना लंड सहलाने लगा और मेरा लंड भी हिलाने लगा मेने भी उसके लंड को ऊपर से मसलना स्टार्ट किया फिर उसने मुझे नंगा कर दिया और मुझसे लिपटने लगा।

मेने भी उसके लंड को पकड़ लिया और नेकर के ऊपर से ही रगड़ने लगा। फिर उसने अपना नेकर उतार दिया में आज पहली बार उसको नंगा देख रहा था। वो रात से भी ज्यादा जोश में आ गया उसने धीरे से मेरे लंड पे किस किया ओर मेने अपना लंड उसके मुंह मे पूरा घुसा दिया और जोर जोर से उसके मुंह को चोदने लगा। फिर मेने कहा कि तुम खड़े हो जाओ ओर फिर मेने उसका लंड अपने मुह में ले लिया वो पूरी तरह सिहर गया मेने पूरा मुह में ले लिया और अच्छी तरह चूसने लगा ।

उसने कहा चल साथ मे नहाते है।। वो मेरे ऊपर पानी डालने लगा और साबुन लगाया मेने भी वही किया और उससे रगड़ने लगा । मेने अपने लंड को उसके लंड से टच कराया उसकी चमड़ी पीछे करी ओर अपना लंड घुसा दिया जैसे मेरा लंड उसके लंड को चोद रहा हो। हम फिर से किश करने लगे उसने पूरा जीभ मेरे मुह में घुसा दिया।। ऐसे लग रहा था मानो जन्मो से में नही वो प्यासा था ।

स्ट्रेट बंदे को गे बनाकर उसके साथ जादुई की हिंदी गे सेक्स कहानी

फिर उसने कहा कि फिर से उसे फ़क करना हैं तो मैने कुछ नही कहा वो शैम्पू की बोटल लेके आया और अपने लंड में अच्छे से लगाया और मेरी गांड में भी लगाया। फिर खड़े होकर मुझे चोदने लगा । शैम्पू ओर गीलेपन की वजह से काफी मजा आ रहा था। फिर उसने अपना सारा माल निकाल दिया और मेरे पीठ पर किस करने लगा।

मेने घूमकर उसे फिर से कस के गले लगाया और कहा कि मुझे कभी भी छोड़कर मत जाना कभी मुझसे गुस्सा मत होना। वो भी इमोशनल हो गया। में मन ही मन कह रहा था कि ये रिश्ता ऐसे ही बना रहे क्योकि ऊपर वाला हमेशा उस व्यक्ति को छीन लेता है जो दिल के सबसे करीब हो ।। लेकिन ये सब वशीकरण की वजह से ही था।।

[email protected]

Comments