हिंदी सेक्स कहानी एक हाॅट गे बंदे की: 1

Big erect dick pics of a hunky horny Indian man

हिंदी सेक्स कहानी: अंशुल अपनी गर्मियों की छुट्टियों के मज़े ले रहा था।गर्मी काफी हो गई थी और जून की तपती हुई गर्मी में सभी को बारिश का इंतज़ार था पर अभी बारिश आने में वक्त था। अंशुल की ग्यारहवीं की परीक्षाएं खत्म हुई थी।

अंशुल का रंग काफी गोरा था और उसकी उम्र लगभग 17-18 थी। आज अंशुल और उसके डैड घर पर अकेले ही थे बाकी सब लोगबाहर गए । अंशुल ke डैड का नाम अजीत था जिसकी उम्र 42 साल थी। अजीत ki काफी चौड़े thi, मजबूत kandhe the, kaafi मर्दाना था ।

अंशुल सुबह जल्दी उठकर नहा लिया था क्योंकि कल से बाथरूम की मरम्मत होने वाली थी । इसलिए 24 घंटे पहले ही बाथरूम के फर्श को गीला नहीं करना था । पर अंशुल के डैड अजीत देर से उठे जी। उठने के बाद जब वो बाथरूम जाने लगे तो अंशुल ने उन्हें याद दिलाया कि बाथरूम में मरम्मत होने जा रही है ।

इसलिए फर्श को geela na करें । अब अजीत को लगा कि अगर वो बाथरूम में ही नहीं आएगा तो फर्श का गीला होना लाजमी ही था। ये सोचकर अजीत ने घर के पीछे वाले आँगन mein नहाने का फैसला किया।

घर के पीछे आंगन काफी बड़ा था और पीछे से बंद भी था जी। अजीत ने टी शर्ट और पजामा पहना हुआ था, बाल्टी उठाई, magga लिया और आँगन की ओर चल पड़ा।

अजीत आंगन में पहुँच गए aur नल को खोल दिया जिससे बाल्टी भर सकें। इतने में ही अंशुल तौलिया ले के आया और अजीत को आवाज लगाकर बोला कि वो तौलिया bhool aaye the।

अजीत ne तौलिया अंशुल से ली और उसे आंगन में लगी खूंटी पर टांग दिया अंशुल पलटने ही वाला था कि उसने देखा कि उसके डैड अजीत ने टी शर्ट उतार दी और उसकी बनियान से उसकी मजबूत बाजुए दिखाई दे रही थी ।

बनियान के ऊपरी हिस्से से अजीत की छाती पे हल्के हल्के बाल बाहर झांक रहे थे अजीत की छाती से चिपकी हुई काली बनियान उसके गोरे रंग को और भी निखार रही थी अंशुल वहीं पे थम गया और अजीत को गहरी निगाहों से देखने लगा ।

वैसे तो अंशुल ने अजीत को कई बार बनियान में देखा था पर न जाने क्यों आज से कुछ अलग महसूस हो रहा था । वैसे तो अजीत ज्यादा तर बाथरूम में ही नहाता था और बाथरूम से ही बनियान और तौलिया लपेट के बाहर आता था इसलिए अंशुल ने शायद ही कभी उसे बिना बनियान के देखा हो।

अंशुल का मन ज़ोरों से धड़कने लगा पर और धीमे धीमे कदमों से वापस अंदर आ गया पर उसने खिड़की से फिर एक बार बाहर झांका। अजीत अपनी मजबूत बाजों से अपनी बनियान को ऊपर खींचते हुए उतार रहा थ।।

अंशुल ने अपनी बाप की nangi छाती पर नजर डाली और उसके अंदर बिजली सी कौंध गई। उसे आशंका थी कि क्या आगे क्या होने वाला है लेकिन उसने अपनी निगाहें neechi नहीं की। अब अजीत ने अपना पजामा नीचे किया और वे सिर अपनी अंडरवेयर में था |

उसका अंडरवेयर नीले रंग का था और वी शेप का था । 42 साल का मर्द सिर्फ वी शेप के अंडरवेयर में बहुत ही लचीला लग रहा था ।

अंशुल अपनी निगाहें खिड़की से हटा ही नहीं पा रहा था। अब अजीत ने अपने शरीर पर साबुन मलना शुरू किया उसने बाल्टी से एक मग्गा पानी अपने शरीर पर डाला और फिर अपने कंधे बाजुओं और छाती पर साबुन मलना शुरू किया। अजीत अब सिर्फ एक वी शेप की चड्डी मैं अपने भीगे हुए शरीर पर साबुन mal रहा था।

ये देख कर अंशुल को बहुत ही ज्यादा अजीब सा महसूस हो रहा था उसे पता ही नहीं ki woh aise tharak bhi mahsoos kar sakta tha । अब अजीत नी अपनी जांघों पर साबुन लगाया, घुटनों को साफ किया, और टांगों को भी धोया और अब वो चड्डी को थोड़ा खींचकर चड्डी के अंदर भी साबुन लगा रहा था।

अंशुल की आँखों के सामने उसका बाप सिर्फ एक छोटी सी चड्डी मैं अपने जिस्म को साफ कर रहा था, और अंशुल को ये दृश्य बहुत ही अजीब लग रहा था। खिड़की के उस पार अंशुल ये सब देख रहा है।

दूसरी तरफ से आंगन बंद था तो अजीत ko लगा कि वो अकेला ही naha रहा है, जैसे हर दिन बाथरूम में nahata है। अब अगले कुछ मिनटों में कुछ ऐसा हुआ जो अंशुल कभी नहीं भूल पाएगा और ना ही उसे उसकी कोई उम्मीद या आशंका थी |

पता नहीं क्यों पर अजीत ने अपनी चड्डी नीचे कर दी जैसे कि बाथरूम में नहाते हुए करता था उसने चड्डी उतार के नल पर टांग दी और अब उसके बदन पे एक भी कपड़ा नहीं था वो पूरा न्यूड था।

उसे नहीं पता था कि अंशुल की निगाहें उसके नंगे शरीर को घूर रही है अंशुल ने देखा की अजीत apne lund पर साबुन mal रहा था और apni gaand को भी साफ कर रहा hai ।

वैसे तो अजीत काफी रोबीला और गुस्सैल था लेकिन आज अंशुल की सामने बिलकुल nanga खड़ा हुआ था। अंशुल को एक अजीब सा ही मज़ा आ रहा था ये सोच के की उसके बाप को पता ही नहीं कि वो ये सब कितने मज़े से देख रहा है।

अचानक ही अंशुल को एक तरकीब सूझी और उसने अपना मोबाइल फ़ोन निकाला। उसने अपनी मोबाइल फ़ोन का वीडियो कैमरा रिकॉर्डिंग पे डाला और मोबाइल फ़ोन को खिड़की पर लगा दिया आग वो अजीत का nanga नहाते हुए वीडियो रिकॉर्ड कर रहा था।

अजीत पूरी तरह से nanga हो के किसी और चीज़ से अनजान नहा रहा था | 10 मिनट तक अपने आप को मल मल के नहा रहा था और अंशुल उसका 10 मिनट तक वीडियो बना रहा था जिसमे उसका बाप अलग अलग एंगल में अपने आप को साबुन लगा रहा था , मल रहा था और पूरी तरह अपनी नंगे बदन पर पानी डाल रहा था |

उसके बाप के lund में हल्की हल्की jhaate भी थी जो शायद कुछ टाइम पहले उसने साफ की थी | जब 10 मिनट में उसने हर तरीके से अपनी कैमरे में अजीत का nanga बदन रिकॉर्ड कर लिया तब उसने रिकॉर्डिंग ऑफ कर ली उस क्योंकि उसे लगा कि अब अजीत शायद अंदर आने वाला है |

अंशुल का अंदाज सही निकला | अजीत ने नल बंद कर दिया अब अजीत ने तौलिया से अपना शरीर पूछना शुरू किया और लगभग 2 मिनट बाद तौलिया लपेट के अंदर की तरफ आने लगा।

हिंदी सेक्स कहानी एक सेक्सी गे बंदे के आकर्षण की

अंशुल ne कैमरा ऑफ कर दिया और तुरंत ही अपनी कमरे की तरफ जाने लगा हाँ। वो अपने कमरे में घुसा ही था की उसने अपने कमरे का दरवाजा बंद कर लिया और अपने कमरे में उसने जाकर देखा कि उसके पजामे पूरा भीग चुका है वो समझ गया कि क्या हुआ उसका muth apne aap hi निकल गया था।

जिंस बारिश की उम्मीद थी वो तो नहीं हुई लेकिन उसकी hawas ने uske pajame को पूरा भिगो दिया था |

Kya Anshul woh video delete karega? Kya Ajit ko video ke baarein mein pata chal jaayega? Kya video kisi aur ke haath lag jaayga?

अब आगे क्या होता है ये जानने के लिए अगला भाग का इंतज़ार करें aur apna feedback comments mein likhe.

Comments