चुदाई गे स्टोरी एक अंजान सेक्सी लौंडे ने साथ: 2

Horny fuck boys enjoying a crazy bareback sex

हिंदी गे चुदाई: अब उसका लंड एकदम कड़क होने लगा था और बड़ा और मोटा भी होने लगा. मैंने उसकी पैंट की ज़िप खोल दी और अंडरवियर भी निचे कर दी तो रमेश बोलै यार क्या कर रहे हो तो मैंने बोलै देखने दे न की कितना बड़ा है तेरा लंड.

पढ़िए मेरी कहानी शुरू से!

रमेश बोलै यार रहने दे न, तो भी मै उसकी अंडरवियर उतरने लगा तब रमेश बोलै की यार खड़ा हो जायेगा तो प्रॉब्लम होगी. मैंने पूछा क्या प्रॉब्लम होगी तो वो बोलै फिर शांत कैसे होगा अभी तो कोई लड़की भी नहीं है. तब मैंने कहा अरे यार तू चिंता मत कर शांत हो जायेगा. और मैंने उसका पैंट और अंडरवियर पूरी उतर दी.

उसका लंड मस्त टनटन करता हुआ पूरा खड़ा हो गया था. मस्त सावला फुल कड़क लंड था. उसकी लम्बाई करीब ६.५ इंच होगी और अच्छा मोटा था. मै उसे प्यार से मसलने लगा तो रमेश बोलै की क्यों है न मेरा लंड बड़ा तो मैंने कहा हां यार रमेश तेरा लंड बड़ा भी है और मस्त है. फिर मैंने रमेश की तरफ पीठ कर ली.

रमेश ने मुझ से पूछा तुम किस से गांड मरवाते थे स्कूल में तो मैंने उसे बताया की मेरे २ दोस्त हमेशा मेरी गांड मरते थे. और मै बिस्तर पे धीरे धीरे पीछे सरकने लगा अब रमेश का लंड मुझे टच होने लगा था. रमेश बोलै यार तूने पूरा खड़ा कर दिए अब मुझे रात भर तकलीफ होगी. मई समझ गया की रमेश का भी मूड बन चूका है तो मैंने कहा यार मै ठण्ड कर देता हु न.

रमेश बोलै कैसे करेगा तो मैंने अपनी चड्डी निचे कर दी और मेरी नंगी गांड रमेश के लंड पे टच की और कहा चिपक जा. वो जैसे ही जोर से चिपका, उसे समझ आ गया की मै भी नंगा हु. वो मेरी गांड की दरार में लंड रगड़ने लगा. मुझे बोहोत मजा आ रहा था.

रमेश ने अपनी टी शर्ट उतर दी और मुझे भी उतरना कहा. अब हम दोनों नंगे हो के रजाई में चिपक रहे थे. रमेश पीछे से मेरी गांड पे लंड रगड़ रहा था और मेरे बूब्स एंड निप्पल्स दबा रहा था. उसे बोहोत सेक्स चढ़ गया था था और वो जोर जोर से चिपक रहा था.

फिर रमेश ने मेरी गांड के छेड़ पे लंड से धक्के देना शुरू किया और मुझे ले के पलट गया और मेरे ऊपर चढ़ा गया और धक्के लगाने लगा तब मैंने कहा रुक जा ऐसे नहीं होगा.

मैंने रमेश को अपने ऊपर से हटाया और बैडरूम में जेक तेल की बोतल लाया और रमेश के कड़क लंड पे अच्छे खूब सारा तेल लगाया और उसे कहा तू मेरी गांड में तेल लगा दे.

मै पेट के बल उल्टा लेट गया और दोनों हाथो से मैंने चूतड़ चौड़े कर दिए. रमेश ने मेरी गांड के छेड़ में अंदर तब ऊँगली दाल के तेल लगाया और मुझे कुछ बताये बिना ही मेरे छेड़ पे लंड टिकाया और धक्का लगते हुए मेरे ऊपर पूरा लेट गया.

मई गांड में लंड लेने के लिए तैयार नहीं था और उसने झटके से घुसा दिया तो मै उछाल पड़ा और मुझे बोहोत जोर का दर्द हुआ. मैंने उसे धक्का दे के लंड बाहर निकल दिया और आह आह करने लगा. रमेश पर तो सेक्स चढ़ा हुआ था वो फिर से घुसाने लगा तब मैंने कहा यार ऐसे मत कर जरा प्यार से और धीरे धीरे घुसा मैंने अभी ४ साल से नहीं किया है.

फिर मैंने दोनों हाथो से अपने चूतड़ चौड़े किये और उसे सिर्फ टोपा घुसाने को कहा. उसने हड़बड़ी में एक झटके में टोपा घुसा दिया. तेल की चिकनाई की वजह से गप्प से टोपा अंदर घुस गया और मुझे जोर की टिस महसूस हुई. फिर मैंने हाथ पीछे करके उसके लंड पकड़ लिया और धीरे धीरे अंदर घुसवाने लगा.

वो मेरे ऊपर पूरा लेट गया और धक्के देने लगा. वो बोहोत ही उत्तेजित हो गया था और जल्द से जल्द पूरा लंड मेरी गांड में उतर देना चाहता था. उसने ५-६ झटको में पूरा लंड मेरी गांड में उतार दिया और मुझे दर्द होने लगा. मै आह आह करने लगा, रमेश भी मजे से आह आह कर के मेरी छाती भिचने लगा और निप्पल्स बेरहमी से मसलने लगा.

मैंने अपनी गांड का छेद और लूज़ किया तो उसका लंड टाइट अंदर बाहर होने लगा. अब उसने जोर जोर से झटके मरना शुरू कर दिया और मुझे कस कस के चोदने लगा. १५-२० धक्को तब मुझे दर्द होता रहा फिर मेरी गांड का छेद खुल गया और मुझे भी मज़ा आने लगा.

मैंने कहा यार रमेश जोर जोर से मार मेरी गांड बोहोत मजा आ रहा है. वो भी कस कस के गप गप मेरी गांड मरने लगा और बार बार मुझे किस करने लगा और बोलै यार मजा आ रहा है तेरी गांड कितनी टाइट और चिकनी है मेरी जान आज तुझे बोहोत करूँगा बोहोत मजा आ रहा है.

हिंदी गे चुदाई कहानी दो उत्तेजित देसी मर्दों की

हम दोनों ऐसे बड़बड़ाने लगे इतने में ही रमेश का पानी छूट गया और उसने मेरी गांड में ही अपन पानी गिरा दिए. मै निराश हो गया की यार अभी तो मज़ा आना शुरू हुआ था. रमेश बोला की यार २ साल बाद मैंने किसी को चोदा है और मै बोहोत उत्तेजित हो गया था इसीलिए ऐसा हुआ. अब नेक्स्ट टाइम ऐसा नहीं होगा.

तब रात के ११:३० बजे गए थे और उसे भी जाना था तो वो जल्दी रेडी हो के चला गया. नेक्स्ट टाइम कैसे वो मेरे यहाँ रात भर रुका और हमने क्या क्या किये ये नेक्स्ट स्टोरी में बताऊंगा. बाकि उसके ३ दोस्तों को भी मैंने कैसे पटाया और क्या क्या किया ये सब आपके कमैंट्स आने के बाद बताऊंगा.

अब मेरी उम्र ५1 इयर्स है और अभी भी मुझे १८-२५ साल के गेहुए गदराये चिकने टॉप लौंडे पसंद है. मई नाशिक में रहता हु. मेरी ईमेल ईद है [email protected]

Comments