Hindi Gay sex story – बीवी के बदले मे कुँवारा गार

तोफ़ा समाज कर मेरा कुँवारा गार मार लीजिए

हे फ्रेंड्स आज में आपको हमारी एक कहानी बताने जा रहा हू. में और मेरी बीवी गीता काले लंड के दीवाने है और हम दोनो साथ मे ब्लू फिल्म देखकर मज़ा लेते है. एक दिन मैने मेरी बीवी को कहा की चलना कोई नया काम करते है,लाइफ मे कुच्छ एग्ज़ाइट्मेंट हो जाए वो बोली की क्या करना है मैने कहा की चल आज रात तू रंडी का रोल प्ले कर और में पुरुष वेश्या बन जाता हूँ .

वो बोली:क्या मतलब.
में: मतलब की तू रात को साज धज कर नॅशनल हाइवे पर रंडी बनकर खरी रह और ट्रक वालो से अपना सम्मांध टायर कर.
बीवी: और तुम क्या करोगे?
में: में अंजना आदमी बनकर तेरे बजुमे खड़ा रहूँगा,तू चार पाँच ट्रक वालो से ठीक से भाव करना,बाद मे किसी तगड़े ड्राइवर की ट्रक मे बैठ जाना.
बीवी: मतलब की मूज़े चुड़वाना है?

में: तो क्या प्राब्लम है?
बीवी:नई प्राब्लम कुच्छ नही है,पर ट्रक वेल बहुत सकत होते है
में:तो अच्छा है ना,तू जब चुड़वाने के बाद मेरे पास आएगी तो उनके लंड की खुसबु तेरे मूह से आएगी,मूज़े मज़ा आ जाएगा और में भी उनका गार मार लूँगा
बीवी: सला भड़वा

इस तरह ठीक करके में ऑफीस चला गया रात को 9 बजे हम दोनो घर पे मिले मैने मेरी गीता को बड़े प्यार से नहलाया उसकी चूत पे से बॉल हटाए,हमारी शादी की सारी मेरी बीवी ने पहन ली मैने उसको लीप स्टिक लगा दी उसने स्लीव्ले और बॅक लेस लो कट ब्लाउस पहन लिया था अब मैने उसको हमारा टला दिया तो उसने वो टला मेरे लंड पे लगा दिया और चाबी उसने अपने मंगलसुत्र मे डाल दी अब वो पूरी रंडी लग रही

हम दोनो रत के 11 बजे हाइवे को निकले मेरी बहन ने पूछा की भाभी इतनी रात को कहा साज धज के निकल रही हो? तो गीता ने बताया की पूछ अपने भैया से तो मैने कहा की हम अभी आधे घंटे मे आते है मेरी बहन ने मेरी बीवी के गले मे चाबी देखी तो वो समाज गयी की आज उसका भैया उसकी भाभी को किसी गैर मर्द से चुड़वाने ले जा रहा है और भैया भी किसिका गार मरेगी. वो मान ही मान मुस्कुरा दी और गीता की गार पे ताप्पड़ मरते हुए बोली की ऑल दी बेस्ट भाभी.

और वो एक ठंडी आह भर कर अपने रूम मे चली गयी मैने देखा की मेरी बहन जाते जाते अपनी उंगलिया उसकी चूत मे डालकर उँगली करती हुई उसके रूम मे गयी. अब हम हाइवे पर पहुँचे वाहा मैने गाड़ी एक साइड मे पार्क कर दी और मेरी बीवी के साथ रोड पे खड़ा हो गया मेरा लंड तले के अंदर ही अंदर गरम हो रहा था थोड़ी देर बाद एक ट्रक आई तो मेरी बीवी ने मुस्कुरा दिया तो क्लीनर ने पुचछा कहा जाओगी मेडम?

बीवी ने कहा अगले शहर जाना है वो बोला ठीक है आ जाओ तो मई भी बीवी के साथ ट्रक मे चढ़ गया उसका कॅबिन बड़ा था मेरी बीवी ड्राइवर और क्लीनर के बीच मे बैठ गयी मई क्लीनर के बाजू मे बैठा था थोड़ी देर बाद बीवी ने अपने सारी का पल्लू गिरा दिया तो उसके लो कट ब्लाउस मे मस्त दिखाई देने लगे उसकी स्तन वो क्लीनर भी अपने लंड को सहलाने लगा था साले ने अचानक लूँगी मे से अपना कला लंड बाहर निकल दिया और उसे हिलाने लगा उसका लंड करीब 10 इंची का था जो देखकर मेरा लंड भी लंबा हो गया और गार में खुजली होने लगी. ड्राइवर ने भी अपना मोटा लंड निकल दिया मेरी बीवी के मुहमे पानी आ रहा था उसने दोनो के लंड पकड़ लए तो ड्राइवर ने गाड़ी एक साइड मे रोक दी और मूज़े कहने लगा की आपको कोई तकलीफ़ हो तो पिच्चे चले जाए हुमको इस रंडी से चॉडवॅना है मैने कहा मूज़े कोई प्राब्लम नही है आप मस्ती से इसे चोदो मई यही बैठूँगा उसको क्या पता था की ये जिसे रंडी बोल रहा था वो असल मे मेरी धर्म पत्नी थी.

मेरी बीवी उन दोनो के लंड चूसने लगी कुच्छ देर बाद ड्राइवर ने कहा की चल अब घोड़ी बन जा मूज़े गार मारनी है तो बीवी ने कहा की पहले छूट मार्िएना ड्राइवर ने कहा की साली तेरे जैसी की चूत मे कुच्छ मज़ा नई होता है तेरी जैसी की तो गार ही मारी जाती है ये कहकर उसने मेरी बीवी को घोड़ी बनाया और पिच्चे से उसकी गार मे अपना 10 इंच का लंड गुसा दिया बीवी चिल्लई ज़रा धीरे से पर वो कहा सुनने वाला था.

में देख रहा था की मेरी बीवी की सफेद गार मे उस मर्द का कला लंड कैसे अंदर बाहर हो रहा था साले ने करीब 20 मिनिट तक मेरी बीवी की गार मारी बीच बीच मे वो गार मे से लंड निकल के उसके मूह को चोद ने लगा तब वो क्लीनर मेरी बीवी की गार मे अपना बड़ा लंड डालकर चोद ने लगता इस तरह मेरी बीवी का मूह और गार दोनो करीब एक घंटे तक चोद ता रहा मई भी मेरे लंड को सहलाता रहा था. मेरी बीवी अब अपनी गार हवा मे रखे पूरी गार उनके बिर्ज से भारी हुई लेकर पड़ी थी. वो भी थक गयी थी. वो ड्राइवर ने बोला की देख ये रंडी की गार खुल्ली है टुजे मारनी हो तो मारले. तब मई मेरी बीवी के पास गया और मैने अपना पॅंट नीचे उतरा तो लंड पे ताला लगा हुआथा मेरी बीवी ने अपने मंगलसूत्रा मे से चाबी निकल कर वो टला खोल दिया मेरा लंड पूरा टाइट हो गया था ये देखकर वो दोनो हैरान हो गये और ड्राइवर समाज गये की मई एक काकोल्ड हू जिसको बीवी चोदवाने मे मज़ा आता है और वो उन लोगो की गार मरता है जो उनकी बीवी की गार मरते हैं. यह बात समझकर ड्राइवर ने उसकी हेलपर को बोलो ज़रा बाबूजी का लंड चूस दे जैसा तू मेरा करता हैं.

यह बात सुनकर हेलपर ने मेरा लंड पकड़कर अपनी मूह मे घुसा ली और चूसने लगा और ड्राइवर्जी अचानक पीछेसे मेरी गार में अपनी उंगली घुसेर दी और बोला तेरा बीवी का गार तो ढीला हो गया अब तेरा गार भी थोड़ा मार ले.

मेने बोला ठीक हैं कोई प्राब्लम नही और अपनी लंड हेलपर की मूह से निकल लिया.

आज एक साथ चारो गार मरते हैं. ड्राइवर्जी ने बोला वो कैसे होगा.

हेलपर को बोला तू मेरे बीवी के गार में अपनी लंड घुसा देना और मैं अपनी लंड तेरे गार में घुसेर ता हूँ और उसके बाद ड्राइवर्जी अपना लंड मेरा गार में दल देना. चारो एक साथ मज़ा लेंगे.

कैसा लगा मेरा आइडिया? यह बात सुनकार वो लोग अचमवित रहे गये कुछ देर के लिए.ड्राइवर्जी का मोटा कला लंड फिर से मोटा होने लगा मेरी बात सुनकर और में भी दीवानो की तरहा उसकी मोटा लंड अपनी मूह में ले लिया और चूसने लगा. कुछ देर बाद मेरा बीवी को बोला की हेलपर की गार तोरा चूस देनेके लिए ता की में अपनी लंड आसानी से घुसेर साकु.हेलपर ने अपना दोनो टाँगे उपर कर ली और गीता ने अपनी गार से उन दोनो का डाला हुआ माल अपनी हाथ से निकल कर उसकी गार में मालिश कर दी और खुद कुत्ता बन गिया. यह देखकर हेलपर ने अपनी लंड उसकी गार में घुसेर दी फिरसे और चोद ने लगा.

फिर में ने अपनी लंड हेलपर की गार में डल कर मज़े से चोद ने लगा. गीता दर्द से चिल्लाने लगी.यह देखकर द्रिवेर्जी गीता के सामने जा कर अपनी काला लंड उसके मूह में घुसेर दी ताकि वो चिल्ला ना सके.

कुछ देर बाद ड्राइवर्जी अपना लंड निकल कर अपना भीगा हुआ लंड मेरा गार मे घुसेर दी और हम लोग रीले रेस की तरह चोद ने लगा.लग भाग आधा घंटा रेल गाड़ी चलने लगी और हम तीनो एक साथ एक दूसरे के गार के अंदर अपनी माल डल दी. हम तीनो मर्द ने अपना अपना लंड निकल कर बैठ गये और गीता मेरा और हेलपर की गार बारी बारी चाटने लगी और हम सब की गार की चीड़ और लंड साफ कर दिया.

जब में अपनी पंत की तरफ हाथ बढ़ने लगी तो ड्राइवर्जी ने रोक दी.
मेने पूछा क्या हुआ?
द्रिवेर्जी ने बोला हम सब ने दो बार अपनी माल खलाश कर दिया और अपने सिर्फ़ एक बार किया. अपने हेलपर को भी एक बार चोद लिया बाकी रहा में आप मेरा कुँवारा गार तोड़ा मार लीजिए. आज पहेली बार मुझको गार मरवाने की इक्चा हुई हैं व्हो पूरी कर दीजिए. आज तक में सब की गार मारता था लेकिन आप ने आज मुझे जो ख़ुसी दी है उसका तोफ़ा समाज कर मेरा कुँवारा गार मार लीजिए.
कुँवारा गार सुनकर मेरा लंड फिर से मोटा हो गेया और हेलपर ने आ कर मेरा लंड चूस कर भीगा दिया ताकि वो आसानी से ड्राइवर्जी का गार मे घुस सके.
ड्राइवर्जी लेट कर अपनी टांगे उपर कर दी और में अपनी लंड घुसेर कर मज़े से चोद ने लगी कुँवारा गार. कुछ देर बाद मेरा बीवी ड्राइवर्जी की ताना हुआ लंड देख कर अपनी गार मे घुसेड ली और उठक बैठक करने लगी और में उसकी दोनो स्तन पाकर कर ड्राइवर्जी का गार मरने लगा. तो बाकी रहे गेया था हेलपर तो वो खरे हो कर अपनी लंड को मेरे गार में घुसेड दी. हम चारो फिर से एक साथ चोदे ने का आनंद लेने लगे और कुछ देर बाद हम लोग एक दूसरे के गार के अंदर अपना अपना बिर्ज खलाश कर लिए.

उस के बाद कपड़े पहन लिए फिर हम दोनो उन दोनो के लंड को बारी बारी चूस कर साफा कर दिया. फिर हम दोनो घर आए तो मेरी बहन ने दरवाजा खोला रात के 3 बजे . मेरी बहेन मेरी बीवी के मुहके पास आई और उसका मूह सूंघने लगी उसको कुच्छ समाज आ गया और वो हँसने लगी.

बोली: कैसा रहा भाभी
गीता: बहुत दर्द हो रहा है.
बहेन: देखु की मेरी प्यारी भाभी को कहा मज़ा आया है? ये कहे कर उसने मेरी बीवी की सारी उपर कर दी.और चूत मे उंगली डाली उंगली बाहर निकल कर उसे सुंखने लगी और

बोली: क्या भाभी चूत तो कोरी है?
बीवी: अरे भगवान ने मरवाने के लए सिर्फ़ एक चूत ही थोड़ी ना दी है? गार का हाल तो देख तब मेरी बहेन ने मेरी बीवी की गार चेक की और वो खुश हो गयी और्र

बोली: बाप रे भाभी,ये क्या करवके आई हो?पूरी गार फट गयी है?कितने लंड ली है आज सच सच बताओ भाभी तुम्हे मेरी कसम,मेरा जी मचल रहा है तुम्हारी गार का हाल देख कर.
बीवी: मेरा छोर पुच्छ तेरे भैया से उन्होने कितनो के गार मारे आज

बहन: भैया,आप ही बताओ ना,कितने मर्द ते वाहा,और कहा ले गये ते भाभी को की उनका हाल बुरा हो गया है,बेचारी चल भी नई पा रही है
में: हाइवे पर गये ते.
बहन: भैया हाइवे पर तो ट्रक ड्राइवर मिल जाते है क्या आप ने ब आज ट्राइ किया किसी को?

में: हा वो दो थे.

लेखक – देबजानी

Comments