हिंदी सेक्सी कहानी: कैसे एक 18 साल के लड़के ने मुझे अपनी रंडी बनाया: 1

Panties wearing boy clicking crossdressing hot pics

हिंदी सेक्सी कहानी: जैसे ही उसने मेरी ढीली हो चुकी गांड में धक्के मारे, मैंने खुद को आईने में देखा। मेरे होंठ चमकदार लाल लिपस्टिक से सने हुए थे जो मैंने लगाई थी। काजल और आईलाइनर मेरी आँखों के इर्द-गिर्द लगे थे और मेरे गालों पर आँसू के साथ बह रहे थे, मैं उसके लंड पर हील रहा था।

मेरी गर्दन के चारों ओर हार हिंसक रूप से हिल रहे थे। मैं अपने कॉलर से जुड़ी हुई पट्टा भी देख सकता था जो उसने मुझे पहनाया था।

वह पट्टा पकड़े हुए था और मेरी गांड मार रहा था। मेरे हाथों की चूड़ियाँ और मेरे पहने हुए पायल बहुत ज़्यादा आवाज़ कर रहे थे। उसने मुझे कमर की एक चेन भी दी थी जिसमें छोटी-छोटी घंटियाँ लगी हुई थीं जो मेरे हिलने पर बहुत आवाज़ करती थीं, खासकर जब मुझे चोदता था।

उसे यह अच्छा लगता था जब वह मुझे चोदता था और उस समय गहनों की आवाज़ आती थी। मुझे भी यह सब पसंद आने लगा था। हालाँकि, जब मैं पहली बार उससे मिला था, तो यह वैसा नहीं था जैसा होना चाहिए था। मैं मर्द था, ज़्यादा अनुभवी, ज़्यादा लोकप्रिय, हॉट गर्लफ्रेंड वाला, दूसरों पर रोब जमाने वाला और उन्हें डराने वाला।

और जब उसने पहली बार मुझसे संपर्क किया, तो मुझे पूरी उम्मीद थी कि मैं उसे अपना लन्ड चूसने और पूजने के लिए मजबूर कर दूंगा। लेकिन अफसोस! हालात ऐसे बदल गए कि मैं कभी कल्पना भी नहीं कर सकता था।

मैं 23 साल का हूँ, रंग गेहुँआ है, शरीर औसत है, गोल-मटोल नहीं हूँ, लेकिन एथलेटिक भी नहीं हूँ। मेरी लंबाई 5’7″ है। बाल मध्यम लंबाई के हैं। ज़्यादातर क्लीन शेव, कभी-कभी दाढ़ी भी।

यह सब एक महीने पहले शुरू हुआ था। मुझे अपने जूनियर्स की रैगिंग करने की आदत थी। कुछ भी गंभीर नहीं। बस हल्का-फुल्का मज़ाक। उन्हें हमारे लिए चाय खरीदने के लिए कहना, उन्हें हमें सर कहकर संबोधित करने के लिए कहना।

कभी-कभी जब मुझे पता चलता कि कोई जूनियर gay है, तो मैं उनसे, निजी तौर पर, उनके Internal Exams में पास करने में मदद करने के बदले में मेरा लन्ड चूसने के लिए कहता था क्योंकि विभाग की प्रयोगशालाओं में मेरा दबदबा था। वे खुशी-खुशी ऐसा करने के लिए तैयार हो जाते थे क्योंकि उन्हें लन्ड चूसने का मौका मिलता था और इसके लिए उन्हें अच्छे अंक भी मिलते थे।

यह हमारे लिए जीत वाली स्थिति थी। मेरी एक बहुत ही हॉट गर्लफ्रेंड थी जो मेरी जूनियर भी है। वह 20 साल की है। लेकिन मुझे कभी-कभार लड़कों से चुसवाना अच्छा लगता था। हालाँकि, मेरे रहस्य के बारे में कोई नहीं जानता था और मैं इसे ऐसे ही रखना चाहता था क्योंकि मैं अपनी प्रतिष्ठा और शक्ति नहीं खोना चाहता था।

तो, एक दिन यह नया लड़का जो हाल ही में हमारे कॉलेज में स्थानांतरित हुआ था, मेरे पास आया, जब मैंने अपनी प्रेमिका को अलविदा कहा और अपने दोस्तो से मिलने के लिए कॉलेज लौट रहा था। उसने मुझसे लिफ्ट मांगी और कहा कि हम एक ही कैंपस में हैं और उसने मुझे कॉलेज कैंपस में देखा है।

इसलिए, मैंने उसे पीछे बैठने के लिए कहा। हमने थोड़ी बातचीत की और मैं उसे जानने लगा। उसने कहा कि वह पिछले सप्ताह ही 18 साल का हुआ है। वह मुझसे थोड़ा लंबा था। दिखने में अच्छा था, एथलेटिक, जिम हंक नहीं, लेकिन एक दुबला और टोंड शरीर। मैं यह उसकी टाइट टी-शर्ट से समझ सकता था।

मैंने कुछ विस्तृत पूछताछ के माध्यम से पता लगाया कि वह लड़कों में रुचि रखता है, तो मुझे लगा कि यह एक और लड़के को अपने घुटनों पर लाके अपने लन्ड को उसके मुंह में देने का एक अच्छा अवसर था। इसलिए, मैंने उससे कहा कि मुझे कुछ काम है और मैं इसके लिए पास की एक Construction building में जाना हैं।

उसने कहा कि उसे मेरे साथ चलने में कोई आपत्ति नहीं है और वह एक Popular Seniors से एक-दो चीजें सीखना चाहता है क्योंकि वह बहुत मिलनसार नहीं था। मुझे लगा कि उसे पता चल गया है कि मैं क्या करना चाहता हूँ और वह मेरे साथ चल रहा है। यह मुझे Excited कर रहा था। ओह, मैं कितना गलत था।

जैसे ही हम बिल्डिंग में दाखिल हुए, मैंने उससे पूछा कि क्या वह जर्नल कम्पलीशन और टेस्ट के बोझ के बिना इंटरनल में अच्छे अंक प्राप्त करना चाहता है। वह एक्साइटेड था और उसने हाँ कहा। इसलिए, मैंने उसे वह प्रस्ताव दिया जो मैं सभी जूनियर्स को देता था। और फिर उसने वो किया जो unexpected था। वह जोर से हंसने लगा।

उसकी हंसी चारों ओर गूंज रही थी। मैं confused था और मैंने अपनी आवाज़ ऊँची करके उसे चुप रहने के लिए कहा। उसने चुप रहने की कोशिश की लेकिन मुस्कुराता रहा। फिर उसने अपना फ़ोन निकाला और मुझसे कहा कि वह मुझे कुछ दिखाना चाहता है।

उसने अपना फोन निकाला और मुझे photos दिखाने लगा। उसमे मैं किसी लड़के का लन्ड चूसते हुए pics थे । मैं शर्मिंदा था। मैं वहीं जम गया और मेरा मुंह सूख गया। मैं डर गया था। उसने मेरा डर देखा जिससे वह और भी बोल्ड हो गया। बिना कुछ कहे, उसने मेरे आंडो पर लात मारी और मैं चीखते हुए जमीन पर गिर गया।

उसने मेरे बाल पकड़ के ऊपर की ओर करके बोला, “सुन रंडी, अगर तु नहीं चाहता कि ये बातें पूरे कॉलेज में लीक हो जाएँ, तो तु वैसा ही करेगा जैसा मैं कहूँगा। कल रात 10 बजे मेरे घर आ जाना, मैं खूब मज़ा करूँगा। चिंता मत कर, तु भी खूब मजा करेगा, शायद कल नहीं, पर जल्दी ही।”

उसने मुझे एक मुड़ा हुआ कागज़ दिया और जाने के लिए मुड़ा। वह रुका और घुमा। “जब तु आए तो लिस्ट में लिखी हर चीज़ लाना। अगर कुछ भी छूट गया, तो परिणाम बुरा होगा। कुछ भी अजीब करने की कोशिश करेगा तो परिणाम और भी बुरा होगा।”

उसने फ़ोन टैप करते हुए कहा। उसने आगे कहा, “ओह, और मैं भूल गया, मेरे पास एक फ़ेल-सेफ़ है अगर तु कुछ करने की कोशिश करेगा या अपने किसी ‘Bros’ को मदद के लिए शामिल करने की कोशिश करेगा। तस्वीरें कॉलेज में सभी को लीक हो जाएँगी और सोशल मीडिया पर भी पोस्ट हो जाएँगी।

मुझे इसे खुद करने की ज़रूरत नहीं है, यह automatic है और मैं हर घंटे अपने लैपटॉप, मोबाइल और बाकी डिवाइस में कोड डालता हूँ ताकि वे लीक न हों। तो, चुनाव तेरा है। कल मिलते हैं कुतिया।” और फिर, वह मुझे धूल भरे कंक्रीट के फर्श पर दर्द में छोड़कर चला गया।

मैंने कागज खोला और सबसे ऊपर उसका पता लिखा था। उसके नीचे उन चीजों की लिस्ट थी जो मुझे वहां जाने से पहले करनी और खरीदनी थी।

1. अपने चेहरे से बाल हटाने है।

2. शरीर के सभी बाल साफ करना।

3. अपनी त्वचा को मुलायम बनाने के लिए Good Quality वाला मॉइस्चराइज़र लगाना।

4. मैनीक्योर और पेडीक्योर करवाना।

ये सामान खरीदना:
1. आई लाइनर
2. लाल, चांदी और गुलाबी चूड़ियाँ।
3. एक हार।
4. सिंदूर
5. धातु की पायल।
6. बहुत सारी छोटी घंटियों वाली कमर की चेन।
7. बड़ी बालियाँ।
8. लाल नेल पेंट
9. चमकदार लाल लिपस्टिक
10. लाल बेबी डॉल lingerie
11. Frilly mini skirt।
12. कुत्ते का कॉलर और पट्टा जो तेरी गर्दन पर फिट हो।
13. 5 इंच, लाल एड़ी वाले सैंडल की एक जोड़ी।

मैं घर गया और अपनी crotch पर बर्फ का पैक लगा रहा था, जो अभी भी दर्द कर रहा था। मैं उससे अपनी तस्वीरें लेने और उसे मज़ा चखाने के बारे में सोच रहा था। अचानक मेरे फोन पर कई मैसेज मिले। उसमें वो pics थे जिसमें मैं किसिका लन्ड चूस रहा था। मैंने जो pics देखे, उन्हें देखकर मेरा cofidence पूरी तरह से टूट गया।

मुझे नहीं पता कि यह कैसे पॉसिबल था कि उसने मेरी photos उस टाइम लीं, जब मैंने किसी लड़के का लन्ड चूसने का फैसला किया था। इसमें कोई संदेह नहीं था कि उस तस्वीर में मैं ही थी, क्योंकि मेरा चेहरा साफ दिखाई दे रहा था और उसका फुला हुआ लन्ड मेरे मुंह में था।

वहीं, मैंने फैसला किया की मेरी reputation मेरे लिए अधिक महत्वपूर्ण थी। अगली सुबह मैं खरीदारी करने गया और शाम 6 बजे तक मैने वो सब कर लिया जो कुछ भी उसने करने और खरीदने के लिए कहा था, वह सब लेकर तैयार था।

9:45 बजे मैं हाथ में एक बड़ा सा बैग लेकर उसके दरवाजे पर Knock कर रहा था। वह ऊपर की मंजिल पर अकेले रहता था। बाकी सभी दरवाजों पर ताले लगे हुए थे।

उसने दरवाज़े पर लगे कैमरे से जवाब दिया, “कौन है?”

“मैं हूँ, रवि”, मैंने कहा।

“मुझे याद नहीं कि मैंने तुझे इस नाम से पुकारा था। तु है कौन?”, उसने कहा।

मुझे पता था कि वह क्या सुनना चाहता था और मैं चाहता था कि यह सब जल्दी खत्म हो जाए। इसलिए मैंने अपना अभिमान निगल लिया और जवाब दिया, “आपकी रंडी।”

“तु मुझे रंडी नहीं लगती”, उसने कैमरे से देखते हुए कहा।

मैं हैरान थी। “मुझे अंदर आने दो और हम कोई भी रोलप्ले कर सकते हैं जो तुम चाहते हो। ठीक है?”

देखो कुतिया, मेरे घर में कदम रखने का एकमात्र तरीका है कि तु वही कपड़े पहनेगी जो तुझे पहनने को कहा गया है। यहाँ आने से पहले और यहाँ से जाने के बाद, तु जो चाहो पहनो और जैसा चाहो वैसा रहो।

लेकिन अंदर आने और रहने के लिए, तुझे मेरी रंडी की तरह दिखना और व्यवहार करना होगा। समझे?”

मैं अपने गुस्से और शर्म को control करने की कोशिश करते हुए एक लंबी चुप्पी में था।

“समझ गई। कुतिया?”, उसने फिर से पूछा, प्रत्येक शब्द पर जोर देते हुए।

“हाँ”, मैंने बिना किसी प्रतिरोध के कहा। “मैं मेकअप कैसे लगाऊँ? कोई आइना नहीं है।”

“लॉबी में 2 मंजिल नीचे एक है”, उसने कहा।

“क्या!?” मैंने आश्चर्य से कहा।

“ओह, और एक और बात, पहले, यहाँ अपने कपड़े बदल, सभी गहने पहन, अपने कपड़े इस बैग में भर, फिर नीचे जाकर सारा मेकअप करना”, उसने कहा।

“तुम मज़ाक कर रहे हो, है न?”, मैंने पूछा

“क्या तुझे मेरी हंसी सुनाई दे रही है, कुतिया? अगर तु मेरा समय बर्बाद करना चाहती है, तो जा। कल अपने मुंह में लंड लेकर कॉलेज के फोन और सोशल मीडिया पर अपना चेहरा दिखाना।

मुझे यकीन है कि तेरी गर्लफ्रेंड अपने आदमी को किसी और आदमी का लन्ड मुंह में लेते हुए देखना पसंद करेगी”, उसने कहा

ठीक है, ठीक है। I am sorry, मैं जाता हूं”, मैंने कहा और जल्दी से कपड़े बदले और जितना हो सके धीरे से नीचे गया ताकि मेरे पहने हुए सभी गहनों की कोई आवाज न हो। मैंने पूरा मेकअप किया और हर 2 सेकंड में इधर-उधर देखता रहा और प्रार्थना करता रहा कि कोई अपना दरवाजा न खोले। मैंने लिपस्टिक, आईलाइनर, आई शेड लगाया।

और माथे के बीच में एक बिंदी लगाई। यह लिस्ट में नहीं था और मुझे नहीं पता कि मैंने इसे क्यों लिया और लगाया। मैंने खुद से कहा कि ऐसा इसलिए है ताकि वह अधिक प्रसन्न हो और मुझे जल्दी जाने दे।

लेकिन शायद ऐसा नहीं था। मैं आईने के सामने बिल्कुल अलग दिख रहा था। मैं खुद को पहचान नहीं पाया। एक विकृत तरीके से, मुझे ये बदलाव और humilation अच्छा लग रहा था।

हिंदी सेक्सी कहानी एक लड़के की लड़की बनके चुदने की

इसलिए मैं धीरे-धीरे सीढ़ियाँ चढ़कर उसके फ्लोर पर पहुँचा, हर कदम पर मेरा दिल धड़क रहा था, मुझे डर था कि कहीं कोई मुझे देख न ले, क्योंकि ऐसा हो सकता था। हील्स की वजह से चलना भी मुश्किल हो रहा था और असल में ज्वेलरी की वजह से आवाज़ भी बढ़ रही थी।

वह अब दरवाज़े पर खड़ा था, उसने पैंट नहीं पहनी थी, उसका विशाल लन्ड बाहर लटक रहा था और आधा खड़ा हुआ था और जब उसने मुझे देखा तो उसने सीटी बजाई। पूरी तरह से खड़ा न होने पर भी, वह आसानी से 6 इंच से ज़्यादा था जबकि मेरा लिंग पूरी तरह से खड़ा हुआ 4.5 इंच था।

वह नीचे से पूरी तरह से शेव किया हुआ था। मैं उसके काले अनकटे लन्ड को देखकर एक पल के लिए सम्मोहित हो गया।

“बिंदी बहुत बढ़िया है। मुझे पता था कि तु एक आज्ञाकारी रंडी है”, उसने कहा और मैं अपने सम्मोहन से बाहर आ गया।

To be continued…

Comments