हिंदी सेक्सी कहानी: कैसे एक 18 साल के लड़के ने मुझे अपनी रंडी बनाया: 2

Crossdressing Indian man teasing in a saree in pics

देशी सेक्स कहानी: “मैं बस तुमको उतना ही dominating महसूस कराना चाहता था जितना तुम चाहते हो। मैं कोई submissive लड़का नहीं हूँ। मैं यहाँ सिर्फ़ इसलिए हूँ क्योंकि तुमने मुझे ब्लैकमेल किया है”, मैंने दृढ़ता से कहा। लेकिन मैं भी इसके बारे में निश्चित नहीं था क्योंकि मैं उस समय उत्तेजित हो रहा था।

आरंभ से पढ़ने के लिए यहां क्लिक करें!

और मैं उसकी आँखों से नज़र नही मिला पा रहा था क्योंकि मेरी नज़र कई बार उसके धीरे-धीरे खड़े हो रहे लन्ड पर जा रही थी। वह मुझे देखकर उत्तेजित हो रहा था। मुझे लगा कि उसने मेरी आवाज़ में यह महसूस किया।

“अगर तुझे ऐसे लगता है तो खुद से यही कहती रह। लेकिन हम दोनों जानते हैं कि यह सच नहीं है। अगर ऐसा है तो तु अपने कपड़े बदल सकती हो, मेकअप पोंछ सकती है, गहने उतार सकती है और घर जा सकती है। और हम ऐसे पेश आएंगे जैसे कि यह कभी हुआ ही नहीं।

या, तु यहीं लॉबी में अपने घुटनों के बल बैठ, मेरा लंड चाट, चूस, मुझे इतना खुश कर कि मैं तुझे अपनी रंडी मान लूँ और अपने साथ ले लूँ”, उसने कहा।

Choice सरल था। उसने मुझे इस स्थिति से हमेशा के लिए बाहर निकलने का सबसे अच्छा अवसर दिया था। लेकिन किसी कारण से मेरी नज़र उसके खड़े हुए लन्ड पर टिकी हुई थी जो हर मिनट और भी सख्त होता जा रहा था। मैं चकित महसूस कर रहा था, समझ नहीं पा रहा था कि क्या करूँ।

अचानक, मैंने अपने सिर पर उसका हाथ महसूस किया और उसने कहा, “मैं जानता था, यह जान लो, कि एक बार जब तुने मेरे लन्ड को छू लिया, तो पीछे मुड़ने का कोई रास्ता नहीं है। मैं तुझे अपना बना लूँगा और तेरे साथ जैसा चाहूँगा वैसा करूँगा।

जब मैं तुझे आने के लिए कहूँगा, तु आएगा। तु वही करोगा जो मैं तुझे करने के लिए कहूँगा। चाहे यहाँ अंदर हो या बाहर। समझे?”, उसने कहा।

मैंने उसकी तरफ देखा, मुझे पता भी नहीं चला कि मैं कब घुटनों के बल बैठ गया था। लेकिन मैं वहाँ था, एक अजनबी की लॉबी में जिसने मुझे ब्लैकमेल किया था, एक रंडी की तरह कपड़े पहने हुए, अपने घुटनों पर उसके लंड का स्वाद लेने के लिए तरस रहा था।

बिना कुछ कहे, मैं आगे झुका और उसके लंड को चाटने लगा। मैं उसे चाटता रहा, फिर धीरे से उसे अपने मुँह में लिया और धीरे से चूसने लगा।

उसने झुककर मेरे पास से बैग उठाया और उसे अपने घर के अंदर फेंक दिया।

“ध्यान रखना की तू अच्छे से sucking करना की मुझे मजा आ जाए तभी तू अंदर आ सकती है, नहीं तो तु इसी ड्रेस में यहाँ से जायेगी”, उसने कहा।

मैंने लन्ड चूसते हुए उसकी तरफ देखते हुए सिर हिलाया। मैंने अपनी गति बढ़ा दी और उसका लन्ड पूरी तरह से खड़ा होने लगा था। यह नसों वाला और मोटा था। बहुत मोटा। सिर एक विशाल मशरूम जैसा था और जब मैंने त्वचा को पीछे खिसकाया तो उसका पेशाब का छेद बहुत बड़ा था।

मेरी जीभ की नोक लगभग एक सेमी अंदर चली गई और मैं उसके नमकीन प्रीकम का स्वाद ले सकता था। मैंने अपनी जीभ उसके चारों ओर घुमाई और उसके frenulum(जहां आपकी चमड़ी आपके लिंग के नीचे के भाग से मिलती है) को चाटा। इससे वह थोड़ा सा तड़प उठा। एक आदमी के रूप में, मुझे पता था कि हमें blowjob में क्या मज़ा आता है।

इसलिए मैंने तेज और जीभ की नोक से उसके frenulum को चाटना जारी रखा। उसी समय अपने दोनों हाथों से मैंने उसके लन्ड को पकड़ रखा था, उन्हें टिप की ओर और वापस बेस की ओर घुमाते हुए। मैंने ऐसा तब भी जारी रखा जब मैंने अपने लाल चमकदार होंठों को उसके लन्ड के सिर के चारों ओर लपेटा।

लाल होंठ, और लाल रंग के नाखून ऐसा लग रहा था जैसे कोई लड़की उसे blowjob दे रही हो। और उस पल में, मैं वास्तव में उसकी लड़की थी।

मैंने deepthroating कर रहा था और तेज़ घुमा के चूस रहा था। मैं उसके पूरी तरह से खड़े 8.5 इंच के लन्ड को मुश्किल से 4.5 इंच तक ले पा रहा था और फिर मैं gag करने लगता। मैं फिर भी कोशिश करता रहा। फिर मैं उसके आंडो को चूसने लगा।

मुझे पता है कि आंडो को चूसने में कितना मज़ा आता है और मैं उसे जितना हो सके उतना खुश करना चाहता था। उसके आंड भी बहुत बड़े थे। मैं एक बार में उन दोनों को अपने मुँह में नहीं ले पाता था।

मैं देख सकता था कि उसे मज़ा आ रहा था। 5 मिनट तक और ऐसा करने के बाद। मेरे जबड़े में दर्द होने लगा। और मैंने चूसना धीमा कर दीया। लेकिन मैं अभी भी अपने हाथों से उसके लन्ड को हिलाता रहा, उसके लन्ड से बहुत सारा प्रीकम निकल रहा था लेकिन मैं उसके वीर्य का स्वाद बहुत बुरी तरह चखना चाहता था।

मैं चाहता था कि वह मेरे मुँह में और मेरे चेहरे पर अपना वीर्य छोड़े।

अचानक, उसने मुझे रोका और कहा, “ऐसी जल्दी क्या है कुतिया? अभी भी तेरे पास अपने गले में डालने के लिए 4 इंच बाकी हैं। खड़ी हो जा। कुछ कमी लग रही है।”

मैंने रुक गया। उसने लिपस्टिक ली और मेरे माथे पर RANDI लिख दिया।

देशी सेक्स कहानी मेरी गांड चुदाई की

“Ohh। बहुत बड़ियां। अब तु मेरे घर में प्रवेश करने के लिए तैयार है”, उसने कहा और उसने मेरे बाल पकड़ लिए और मुझे जोर से खींच कर घर के अंदर ले गया।

यह तो बस उसकी रंडी के रूप में मेरे Adventure की शुरुआत थी। उसके पास मेरे लिए और भी बहुत कुछ था। अगले भाग में मैं बताऊँगा कि उसने मुझे BDSM से कैसे परिचित कराया और हम इस कहानी की शुरुआत में बताए गए Point पर कैसे पहुँचे।

Comments