हिंदी सेक्स कहानी शादी में एक गांडू की चुदाई की

Hard ass fucking with a horny gay slutty man

हिंदी सेक्स कहानी: मेरा नाम सुरेश हे । मुझे गांड मरवाना ओर लंद चूसना असा लगता हे।में एक गे हूं। आओ मेरी गे चुड़ाई कहानी पर जाते हे।

ये काहनी तब की जब में मेरी चाचा के लड़के की सादी में गया था तब की हे । में परसो रात को गया था जाने से पहले मेरी गांड में खुजली होने लगी थी क्यों की में सोचा कि वह कई सारे जवान लोंडे आयेगे उतना सोचते ही गांड में खुजली होने लगी।

मैने कई बार गांड में केला या बेगान गांड में डाला हे । क्योंकि मुझे गांड मरवाने में मजा आता हे पता नई क्यों मुझे बस्पन से लड़कियों की तरह रहना पसंद हे पर क्या करता लड़का हूं तो लडके की तरह रहना पड़ता हे।

अब में सीधे कहानी पर आता हूं । जब में मेरे चाचा के लडके की सादी में गया तो मुझे अजीब सी बेसेनी होने लगी, में मेरे सादी के दो या तीन दिन पहले ही सला गया था। क्योंकि वो मेरे भाई हे तो मुझे काम में हाथ बता ना हे।

हम ने सादी का पूरा काम पता दिया ओर जब सादी वाले दिन हम सादी कर वा रहे थे तब । एक लड़का मुझे काफी देर से गुर रहा था । मैने उसे देख लिया पर में कुस नी बोला क्योंकि लडके तो लड़कियों को पेलने जादा पसंद करते है पर इस लिए मैने जदा ध्यान नहीं दिया।

पर में जब भी उसकी तरफ देखता मेरी गांड मे चितिया रेगने लगतिथी। पर म क्या कर सकता था। थोड़े टाइम बाद मुझे थोड़ी सरम आने लगी तो मे छत पर चला गया।

पर मुझे क्या पता था कि वो लड़का भी मेरे पिसे पीसे आएगा। उसने मुझे पिसे से पकड़ लिया तो मे गबरा गया । मैने उसकी तरफ दे खा तो उसने मेरे होट पर किस करने चालू कर दी मैने उसे छोड़ ने को कहा क्योंकि अभी दिन का समय था और मैने उसे कहा कि हटो कोई देख लेगा तब वह बोला कि मुझे तुझे देखते ही पता चल गया था कि तू गे हे।

मैने पुसा कैसे पता चला तो उसने कहा कि तुम्हारी गांड देख कर मैने कहा वो कैसे तो उसने कहा बस ऐसे ही ओर बोला कि कर लेने दे मे गबरा गया ओर कहने लगा कि कोई आ जायेगा अभी नहीं तो उसने कहां कि रात को आजाना मैं ने कहां कहा तो उसने कहा कि पिसे वाले खेत में मैने कहा ओके ठीक हे अभी जाओ ओर वो चला गया।

मे तो पूरे दिन उसके बारे मै ही सोचता रहा जब रात के नो बजे तब मे बाथरूम में जाके गांड को उगली से छूने लगा ओर मन मे ही कहने लगा कि आज तेरा क्या होगा। ओह सॉरी मे उस आदमी के बारे मै तो भूल ही गया कि वो कैसा दिखा हे वो गाव का देशी लड़का था उसने बॉडी सोड़ी बना रखी थी । मुझे तो उसके बारे मै सोच ते ही गांड मै अजीब सी खुजली होने लगती हे।

अब मे रात के बारे मै बता रहा हूं कि रात को क्या हुआ करीब रात के बारह बजे होंगे मे पिसे वाले खेत मै गाय हो लड़का वहा पहले से ही मौजूद था मैने कहा केसे हो तो उसने मुझे बहोम भर लिया और कहा असा हूं मैने कहा कहा की इतने जल्दी क्या है जरा आराम से

तो कहने लगा कि चलो वहा झाड़ियों में चलते है मैने भी कुस कहीं कहा ओर सिर हिला के उसके पिसे चलने लगा उसने हम दोनों झाड़ियों मे गए ओर एक दूसरे के कपड़े उतार दिए उसके कहा कि केसे चुदेगा। मैने कहा कि क्या केसे चुदेगा उसने कहा कि घोड़ी बनकर या तागे उठाकर चुद्वाएगा मैने कहा तुम जैसे चोदो तुम्हारी मर्जी।

मने उसका लंद देखा तो देखता ही रहा गया क्योंकि उसका केले से भी बड़ा था उसने मेरी दोनो टांगे उठाई और गांड मै थूक लगाकर लंद सेट कर लिए जैसे ही उसने मेरी गांड पर लंद रखा कि मेरी गांड कि गर्मी बढ़ गई ओर मेरी आंखे बंध हो गई ।

तबी उसने अपना लंद मेरी गांड मै धकेल दिया लंद मेरी गांड को चीरता हुआ अन्दर घुस गया मै दर्द के मेरे उस सुटने लगा पर उसने मुझे कस कर पकड़ा था मै कुस नहीं कर पा रहा था मै चट पटाने लगा पर इसने धके लगाने छुरू कर दिए मुझे तो लग रहा था कि मेरी अभी हाग दू पर क्या कर सकता था गांड मै तो उसका लंद था ओर पूरी झाड़ियां हिल रही थी ओर पूरे खेत में तप तप कि आवाज गूंज रही थी ।

हिंदी सेक्स कहानी मेरी गांड की चुदाई की

वो जैसे लंद बाहर खिसता तो मेरी गान्ड कि चमड़ी भी खिस आती । ओर पूरे लंद मे गु ही गु ओर गांड मेसे भी गु निकाल ने लगा था। थोड़ी देर बाद उसने धाके तेज कर दिए तो मुझे तो पता चल गाय था कि उसका निकाल ने वाला ही उसका गरम गरम वीर्य मेरी गान्ड मे मुझे अलग ही आनंद दे रहा था ।

उसने मुझे पूरी रात में करीब तीन बार चोदा ओर मुझे उस शे छुड़वाने मे बहुत मजा आया ये थी मेरी पहली गे सेक्स कहानी।

Comments